स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र से विधान परिषद की 36 सीटों के चुनाव में भाजपा ने जबरदस्त जीत दर्ज की है। भाजपा के खाते में 36 में से 33 सीटें आई हैं। इसके साथ ही भाजपा को विधान परिषद में पूर्ण बहुमत मिल गया है। फतेहपुर कानपुर नगर कानपुर देहात से भाजपा प्रत्याशी अविनाश सिंह चौहान ने उत्तर प्रदेश में रिकॉर्ड मतों से विजय प्राप्त की है फतेहपुर कानपुर नगर कानपुर देहात भाजपा के अविनाश सिंह चौहान को 4619 वोट मिले , सपा के कल्लू यादव को केवल 299 वोट , इनवैलिड वोट 172 एवं 4320 वोटों से भाजपा प्रत्याशी अविनाश सिंह चौहान भारी बहुमत से विजई हुए हैं दूसरे नंबर पर सपा प्रत्याशी की जमानत जप्त हो गई है ।
भाजपा कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने कहा की यह जीत मोदी जी योगी जी की विकास परक योजनाओं एवं कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम की जीत है ।
फतेहपुर कलेक्ट्रेट में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का भारी हुजूम उपस्थित रहा उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला विधायक पूनम संखवार पूर्व विधायक विनोद कटियार फतेहपुर जिला अध्यक्ष आशीष मिश्रा राजेंद्र सिंह चौहान अनिल शुक्ला वारसी क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी डॉ सतीश शुक्ला मदन पांडे बब्बल शर्मा विकास मिश्रा जिला मीडिया प्रभारी आदि ने फूल माला के साथ नवनिर्वाचित एमएलसी अविनाश सिंह चौहान का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

WhatsApp Image 2023-11-24 at 3.32.09 PM